बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकरी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के घंटों बाद पुलिस पहुंची. लेकिन पोस्टमॉर्टम के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी करने के घंटों बाद पुलिस हादसा स्थल पर पहुंची.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:38 PM IST

अनियंत्रित ट्रैक्टर
अनियंत्रित ट्रैक्टर

मोतिहारी:शहर में एकबार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र स्थित चंद्रहिया के पास का है. जहां एनएच 28 बी पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया. इस घटना में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

'आमने-समाने हुई टक्कर'
मृतक की पहचान तबरेज आलम के रूप में हुई. मृतक एमआर का काम किया करता था. घटना के बारे में बताया जाता है कि अपने काम से वह प्रतिदिन की तरह बाइक से पिपराकोठी की ओर जा रहा था. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तबरेज को सामने से रौंद दिया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'सूचना के घंटों बाद पहुंची पुलिस'
इधर हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकरी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना के घंटों बाद पुलिस पहुंची. यह हादसा सदर अस्पताल से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित मुफ्फसिल थाना के पास हुई. लेकिन पोस्टमॉर्टम के लिए कागजी प्रक्रिया पूरी करने के घंटों बाद पुलिस हादसा स्थल पर पहुंची. इस वजह से स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच कहासुनी भी हो गई.

मामले पर बोलते हुए पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक तबरेज आलम पटना का निवासी था. शहर में वह एमआर के रूप में कार्य करता था. वह नगर थाना के रानी सती मंदिर के पास किराए के मकान में रहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details