बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी : इस तरह कार के उड़े परखच्चे, एक की मौत, चार घायल

मोतिहारी में एक बड़ी घटना घटी है. जहां सड़क में बने गड्ढे के कारण कार का संतुलन बिगड़ने से दुर्घटना हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

motihari
motihari

By

Published : Jun 5, 2020, 1:37 AM IST

Updated : Jun 5, 2020, 7:00 AM IST

मोतिहारी :जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से दो की स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज अस्पताल में चल रहा है.

सड़क के गड्ढे में पहिया पड़ने से कार का बिगड़ा संतुलन
बताया जाता है कि कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा चौक के पास एनएच 28 पर एक कार तेज रफ्तार में जा रही थी. उसी दौरान सड़क के गड्ढे में कार का पहिया पड़ गया. इससे संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे बने रेलिंग से टकराकर एनएच के दूसरी लेन में चली गई. उसी दौरान दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि कार में सवार अन्य चार लोग घायल हो गए.

दुर्घटनाग्रस्त कार.

घटना के बाद एनएच का दोनों लेन हो गया जाम
मृतक की पहचान कल्याणपुर के गरीबा गांव के रजनीकांत कुमार के रूप में हुई है. मृतक के चाचा गरीबा पंचायत के पूर्व मुखिया हैं. इस दौरान ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा. घटना के कारण एनएच 28 के दोनों लेन जाम हो गया. मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Last Updated : Jun 5, 2020, 7:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details