बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NSUI का नारा- 'जो छात्र हित में बात करेगा, वही बिहार पर राज करेगा'

कार्यक्रम में छात्र नेताओं को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने की अपील की गयी. दरअसल, एनएसयूआई को यह पदयात्रा की शुरुआत 12 मार्च से 17 मार्च तक पहले चरण में मोतिहारी से करनी थी.

By

Published : Mar 12, 2019, 9:26 PM IST

nsui की बैठक

मोतिहारी: भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन का प्रस्तावित बेहतर भारत संकल्प पदयात्रा को स्थगित करना पड़ा. क्योंकि इस पदयात्रा को प्रशासनिक अनुमति नहीं मिली. लिहाजा,संगठन के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के नेताओं ने उर्दू लाइब्रेरी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया.

इस कार्यक्रम में छात्र नेताओं को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयार रहने की अपील की गयी. दरअसल, एनएसयूआई को यह पदयात्रा की शुरुआत 12 मार्च से 17 मार्च तक पहले चरण में मोतिहारी से करनी थी. लेकिन चुनाव आचार संहिता लागू हो जाने के कारण पदयात्रा को प्रशासनिक अनुमति नहीं मिली. इसलिए पदयात्रा के बदले सम्मेलन का आयोजन किया गया.

कई गणमान्य लोग मौजूद

इस दौरान बिहार एनएसयूआई प्रभारी और राष्ट्रीय सचिव देवाश्री वोरा, एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह,उपाध्यक्ष प्रशांत ओझा समेत छात्र संगठन के कई छात्र नेता मौजूद थे.

nsui की बैठक

जो छात्रों के हित की बात करेगा, वही बिहार पर राज करेगा

कार्यक्रम में देवाश्री वोरा ने कहा कि पिछले चार वर्षों में मोदी सरकार ने सिर्फ जुमले से काम चलाया है. छात्र और किसान के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया है. प्रदेश अध्यक्ष चुन्नू सिंह ने सरकार से मांग किया कि छात्र अधिकार आयोग का बिहार में स्थापना जल्द-से-जल्द किया जाए. उन्होंने कहा कि जो छात्रों के हित की बात करेगा, वही बिहार पर राज करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details