बिहार

bihar

Motihari News: रक्सौल में नेपाली तस्कर 25 लाख के चरस के साथ गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2023, 10:38 PM IST

Motihari Crime: रक्सौल थाना क्षेत्र से पुलिस ने मादक पदार्थ की खेप के साथ एक नेपाली तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से करीब एक किलो चरस बरामद हुआ है. जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में 25 लाख रुपया आंकी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर....

मोतिहारी में नेपाली युवक चरस के साथ गिरफ्तार
मोतिहारी में नेपाली युवक चरस के साथ गिरफ्तार

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के रक्सौल थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहां पुलिस ने एक नेपाली तस्कर को दबोचा (Nepali Smuggler Arrested In Motihari) है. जिसके पास से एक किलो 300 ग्राम चरस बरामद हुआ, जो कुल छह पैकेट में रखा गया था. पुलिस ने उसे एसएसबी जवानों के सहयोग से भारत नेपाल सीमा के करीब अहिरवा टोला से गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें:Motihari Crime: डेढ़ करोड़ के चरस के साथ दो नेपाली तस्कर गिरफ्तार, एक बाइक जब्त

25 लाख का चरस हुआ बरामद:गिरफ्तार तस्कर के पास से एक किलो चरस बरामद हुआ है. जिसकी कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में 25 लाख रुपया आंकी जा रही है. एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि नेपाल से मादक पदार्थ की खेप रक्सौल आने की गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस की एक टीम गठित की गयी. टीम ने एसएसबी जवानों के साथ मिलकर सीमा पर चेकिंग शुरू की. इस दौरान एक नेपाली युवक देखा गया. पुलिस को देखते ही वह भागने लगा. लेकिन पुलिस ने खेदड़ कर उसे पकड़ लिया.

प्लास्टिक के झोला में मिला चरस:तलाशी के दौरान पुलिस को नेपाली युवक के पास से एक प्लास्टिक का झोला मिला. जिसमें एक किलो तीन सौ ग्राम चरस बरामद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और अपने साथ थाने ले आई. तस्कर से पूछताछ की गयी है. गिरफ्तार नेपाली तस्कर की पहचान शेख साहिल के रूप में हुई है, जो नेपाल के परसा जिला के छपकैया का निवासी है. फिलहाल यह जानकारी नहीं मिल पायी है कि तस्कर चरस को कहां और किसको डिलीवर करने वाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details