बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्लूरल्स ने मुन्ना कुमार को मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र से बनाया उम्मीदवार

द प्लूरल्स के उम्मीदवार के रूप मे नामांकन की तैयारी में जुटे मुन्ना कुमार ने बताया कि वह प्लूरल्स के घोषित प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा कि व्यवस्था में बदलाव लाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

By

Published : Oct 16, 2020, 4:10 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र से द प्लूरल्स पार्टी ने मुन्ना कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. मुन्ना कुमार पहले आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए थे. लेकिन साल 2020 में हो रहे विधानसभा चुनाव में मुन्ना कुमार द प्लूरल्स के उम्मीदवार घोषित किए गए हैं.

मुन्ना कुमार मोतिहारी से प्लूरल्स प्रत्याशी घोषित
द प्लूरल्स के उम्मीदवार के रूप मे नामांकन की तैयारी में जुटे मुन्ना कुमार ने बताया कि वह प्लूरल्स के घोषित प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा कि वह आम आदमी पार्टी में थे, लेकिन आम आदमी पार्टी बिहार में चुनाव नहीं लड़ रही है. व्यवस्था में बदलाव लाने के लिए चुनाव लड़ने का फैसला लिया है.

पेश है रिपोर्ट

मिसाइल मैन का मनाया जन्मदिन
मिसाइल मैन के रूप में जाने जाने वाले और पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के जन्म दिन मौके पर द प्लूरल्स पार्टी के नेता और कार्यकर्ता इकट्ठा हुए थे. इस दौरान डॉ. कलाम के चित्र पर पुष्पांजलि देकर उन्हें नमन किया गया. इस मौके पर मुन्ना कुमार ने अपनी उम्मीदवारी के बारे में बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details