बिहार

bihar

मोतिहारी: खाद व्यवसायी लूटकांड में शामिल 2 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

मोतिहारी में पुलिस ने खाद व्यवसायी से लूट कांड में शामिल चार में से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से हथियार भी बरामद किया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 10:48 PM IST

Published : Dec 14, 2019, 10:48 PM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: जिले में पुलिस को सलेमपुर बाजार में हुए लूट कांड में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस लूट कांड की घटना का खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस लूट की राशि बरामद नहीं कर सकी है. इसके लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने पुलिस को राजेपुर थाना क्षेत्र के बहुअरा पोखरा के पास अपराधियों के जमावड़े की सूचना मिली थी. इस आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर खाद व्यवसायी से लूट कांड में शामिल चार में से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में रौशन कुमार और मुकेश चौधरी है. इनके पास से एक लोडेड देशी कट्टा और 8 एमएम का एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. इन पर कई मामले दर्ज हैं.

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा का बयान

ये भी पढ़ें: मधेपुरा में 35 वर्षीय पुलिस मित्र की गोली मारकर हत्या

1 लाख 20 हजार की थी लूट
बता दें कि 30 नवंबर को सलेमपुर बाजार में खाद व्यवसायी सुरेश पासवान की दुकान में हथियारों से लैस अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधी दुकानदार से 1 लाख 20 हजार रुपये लूट कर बाजार में फायरिंग करते हुए फरार हुए थे. यह लूट कांड पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details