बिहार

bihar

मोतिहारी: बोलेरो सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर फैलाया दहशत

पताही थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

By

Published : Feb 25, 2021, 1:09 AM IST

Published : Feb 25, 2021, 1:09 AM IST

पताही थाना
पताही थाना

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पताही थाना क्षेत्र में बोलेरो सवार अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी. पताही थाना क्षेत्र के बलुआ जुल्फेराबाद गांव में देर रात अपराधियों द्वारा किए गए अंधाधुंध फायरिंग की जानकारी पुलिस को लगी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

खोखा बरामद

बोलेरो पर सवार थे अपराधी
जानकारी के अनुसार बुधवार की रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे बोलेरो पर सवार अपराधी गांव में आए और फायरिंग करना शुरू कर दिया. अपराधी फायरिंग करते हुए बोलेरो से शिकारगंज की तरफ निकल गए. ताबड़तोड़ हो रही फायरिंग से ग्रामीण भयभीत हो गए और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

छानबीन करती पुलिस

अपराधियों ने 14 राउंड की फायरिंग
सूचना मिलने पर दलबल के साथ पताही थानाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद बलुआ जुल्फेराबाद गांव पहुंचे. गांव में पुलिस ने गोली का खोखा बरामद किया है. साथ ही बोलेरो से गांव में आकर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले अपराधियों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है. ग्रामीणों के अनुसार अपराधियों ने लगभग 14 राउंड फायरिंग की है. हालांकि, पुलिस फायरिंग को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details