बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सामुदायिक संगठक की बहाली में हुए फर्जीवाड़ा का मामला गरमाया

मोतिहारी नगर परिषद कार्यालय में सामुदायिक संगठक के पद पर हुए बहाली का मामला अब गरमाने लगा है. बहाली में फर्जीवाड़ा का आरोप लगाकर उपमुख्य पार्षद समेत कई पार्षदों ने मुख्य पार्षद और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

By

Published : Jan 6, 2021, 10:29 PM IST

Motihari city council
सामुदायिक संगठक बहाली में फर्जीवाड़ा

मोतिहारी. नगर परिषद मोतिहारी कार्यालय में सामुदायिक संगठक के पद पर हुए बहाली का मामला अब गरमाने लगा है. बहाली में फर्जीवाड़ा का आरोप लगाकर उपमुख्य पार्षद समेत कई पार्षदों ने नगर परिषद की मुख्य पार्षद और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

बहाली में हुआ फर्जीवाड़ा
"बिना स्थायी समिति के अनुमोदन के सामुदायिक संगठक की बहाली हुई है. मुख्य पार्षद और नगर परिषद के अधिकारियों की मिलीभगत से फर्जी प्रमाण पत्र धारकों की बहाली सामुदायिक संगठक के पद पर की गई. कुछ अभ्यर्थियों ने सशक्त स्थायी समिति को आवेदन देकर बहाली प्रक्रिया की जांच की मांग की थी. इसके बाद बहाली में हुए फर्जीवाड़ा का खुलासा हुआ है."- रवि भूषण श्रीवास्तव, उपमुख्य पार्षद, नगर परिषद, मोतिहारी

देखें रिपोर्ट

तीसरी बार हुई बहाली की प्रक्रिया विवादो में
गौरतलब है कि मोतिहारी नगर परिषद में सामुदायिक संगठक के पद पर बहाली के लिए तीन बार प्रक्रियाएं की गईं. पहले दो बार इस पद के लिए हुई बहाली प्रक्रिया को रद्द किया जा चुका है. तीसरी बार हुई बहाली में सशक्त स्थायी समिति से अनुमोदन भी नहीं लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details