बिहार

bihar

मोतिहारी: मिट्टी धंसने से मां-बेटे दबे, मां की मौत

By

Published : Feb 20, 2021, 10:35 PM IST

पूर्वी चंपारण के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में मिट्टी खोदने के दौरान मां और बेटे दब गए. खगनी गांव में घटी इस घटना में मां की मौत मिट्टी में दबने से हो गई, जबकि बेटा बेहोश हो गया.

पूर्वी चंपारण
पूर्वी चंपारण

पूर्वी चंपारण: जिले के मोतिहारी में तुरकौलिया थाना क्षेत्र में मिट्टी खोदने के दौरान मां और बेटे दब गए. तुरकौलिया थाना क्षेत्र के खगनी गांव में घटी इस घटना में मां की मौत मिट्टी में दबने के कारण हो गई. जबकि बेटा बेहोश हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी: राजेंद्र कृषि विश्व विद्यालय में नौकरियों का खुलेगा पिटारा, इन पदों पर होगी बहाली

मिट्टी काटने के दौरान दोनों दबे
दरअसल, बिजुलपुर पंचायत के खगनी गांव के रहने वाले शिवबालक राम की पत्नी फुलनी देवी और देवेन्द्र कुमार घर में लिपाई पुताई के लिए मिट्टी लाने खेतों की ओर गए थे. एक जगह पहले से काटे गए मिट्टी के गड्ढ़े से माँ बेटा मिट्टी काटने लगे. इसी दौरान मिट्टी का ऊपर वाला भाग उनके ऊपर गिर पड़ा और दोनों उसमें दब गए.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी सामूहिक दुष्कर्म-हत्या मामला: आरोपियों के घर पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार

ग्रामीणों ने निकाला बाहर
बाद में खेतों में काम कर रहे स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली, तो मिट्टी खोदकर दोनों को बाहर निकाला. लेकिन तब तक फुलनी देवी की मौत हो चुकी थी और देवेंद्र बेहोश था. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details