बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: घर से अगवा कर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार

गांव के पास के ही तीन युवक पीड़िता को घर से उठाकर ले गए और चौक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ उसे गाड़ी में बांधकर भेज दिया.

By

Published : Dec 26, 2019, 1:05 PM IST

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही अरेराज डीएसपी जयोति प्रकाश के नेतृत्व में अन्य आरोपियों की तलाश के लिए छापेमारी जारी है.

चार लोगों ने किया दुष्कर्म
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गांव के पास के ही तीन युवक पीड़िता को घर से उठाकर ले गए और चौक पर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपियों ने एक दोस्त के साथ उसे गाड़ी में बांधकर भेज दिया. आगे जाकर गाड़ी के चालक ने भी गाड़ी में ही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. फिर अगली सुबह बेतिया के पास उसे छोड़कर फरार हो गया.

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
यहां पीड़िता ने एक महिला को अपनी आपबीती सुनायी. इसके बाद उसने बस से उसे उसके घर भिजवाया. यहां पीड़िता को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया गया है. मामला सामने आने के बाद पीड़ित परिवार ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से दो बाइक भी जब्त किया है.

परिवार को मिल रही धमकी
इधर, घटना सामने आते ही आरोपी युवकों ने केस करने पर पूरे परिवार की जलाकर मार डालने की भी धमकी दी. जिसके बाद से पीड़ित परिवार में दहशत का माहौल है. हालांकि, अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश के मामले को गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details