बिहार

bihar

Motihari Crime News: बदमाशों ने युवक को घोंपा चाकू, स्थिति गंभीर

By

Published : Apr 26, 2023, 6:13 PM IST

पूर्वी चंपारण जिले के छतौनी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने में पुलिस जुटी हुई है.

मोतिहारी में युवक पर चाकू से हमला
मोतिहारी में युवक पर चाकू से हमला

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के छतौनी थाना क्षेत्र स्थित बड़ा बरियारपुर में बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. चाकू लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना में शामिल एक युवक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Bettiah Crime News: युवक को उधार मांगना पड़ा महंगा, 100 रुपये के लिए मारा चाकू

युवक पर चाकू से हमला: घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. चाकू लगने से जख्मी युवक ऐनुल अंसारी ने बताया कि वह खाना खाकर अपनी मां के साथ घर से अपने गोवास पर जा रहा था. इस दौरान गोवास पर पहले से चार पांच युवक बैठे थे. ऐनुल की मां ने उन्हें मना किया और यहां नहीं आने के लिए कहा. इतनी सी बात पर चार युवकों ने पकड़ लिया और सलमान नाम के युवक ने ऐनुल के पेट में चाकू से हमला कर दिया. ऐनुल को पेट में चार चाकू लगा हुआ है.

एक आरोपी गिरफ्तार: चाकू लगने के बाद वह घायल होकर गिर गया. जिसके बाद कुछ ग्रामीण आ गए और ग्रामीणों ने एक युवक विकास को पकड़कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए युवक विकास को अपने कब्जे में ले लिया. ग्रामीणों की मदद से जख्मी ऐनुल अंसारी को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में छतौनी के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि ग्रामीणों ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details