बिहार

bihar

By

Published : Dec 2, 2022, 8:28 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: मनचलों ने विद्यालय में घुसकर प्रधानाध्यापक के साथ की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

Motihari Crime News राजकीय मध्य विद्यालय सिसवा खरार के प्रधानाध्यापक की पिटाई का मामला (Assaulted School Headmaster In Motihari) सामने आया है. मनचलों ने स्कूल में घुसकर पहले गाली गलौज की और उसके बाद प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी में प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट
मोतिहारी में प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राजकीय मध्य विद्यालय सिसवा खरार के प्रभारी प्रधानाध्यापक सुरेंद्र साह के साथ मनचलों ने गाली गलौज और मारपीट (Headmaster Beaten Up In Motihari) की है. शुक्रवार को चेतना सत्र के दौरान कुछ मनचले जबरन विधालय मे घुस गए और उन लोगों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक के साथ मारपीट की. घटना को लेकर प्रभारी प्रधानाध्यापक सुरेन्द्र साह ने थाने मे आवेदन देकर पांच युवकों को नामजद किया है.

यह भी पढ़ें:बेगूसराय में मामूली बात पर HM ने छात्रा को पीटा, अस्पताल में चल रहा इलाज

हेडमास्टर को कॉलर पकड़ पीटा: थाना में दिए गए आवेदन के अनुसार शुक्रवार को विद्यालय में चेतना सत्र चल रहा था. इसी दौरान पवन कुमार, राजा कुमार, अवनीश कुमार, संतोष कुमार और लक्की कुमार विद्यालय मे अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर गाली गलौज करने लगे. जिन्हें प्रधानाध्यपक सुरेंद्र साह अपने कार्यालय में बुलाकर ले गए और अपनी समस्या बताने के लिए कहा. लेकिन पवन कुमार ने प्रधानाध्यपक का कॉलर पकड़ लिया और संतोष कुमार मारपीट करने लगा.

"सिसवा खरार मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने आवेदन देकर कुछ युवकों पर गाली-गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाया है. प्राप्त आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है"-संजीव कुमार, थानाध्यक्ष, कल्याणपुर

कागजात फाड़े, लूट लिए रुपये:मारपीट के दौरान आरोपियों ने विद्यालय के आवश्यक कागजातों को फाड़ दिया. साथ ही प्रधानाध्यपक के पॉकेट में रखे 25 सौ रुपये भी निकाल लिए. इधर, शोर-गुल सुनकर विद्यालय के अन्य शिक्षक दौड़कर आए और युवकों से प्रधानाध्यापक को बचाया. इसके बाद मामले की शिकायत थाने में की गयी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details