बिहार

bihar

By

Published : Dec 15, 2019, 7:28 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: सड़क सुरक्षा को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन, DM ने दिखाई हरी झंडी

डीएम रमन कुमार ने बताया कि मैराथन दौड़ का आयोजन दो किलोमीटर, पांच किलोमीटर और 12 किलोमीटर दूरी की तीन कैटेगरी में किया गया. जिसमें कई आयु वर्ग के धावकों ने हिस्सा लिया.

motihari
सड़क सुरक्षा को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन

मोतिहारी:जिले मेंसड़क सुरक्षा के प्रति जागरुकता बढ़ाने के उद्देश्य से तीन कैटेगरी के मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. मैराथन दौड़ का आयोजन सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने और आमजन को सड़क सुरक्षा के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से किया गया. तीन कैटेगरी में आयोजित मैराथन को डीएम रमन कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

3 कैटेगरी के मैराथन दौड़ का आयोजन
मैराथन दौड़ का आयोजन दो किलोमीटर, पांच किलोमीटर और 12 किलोमीटर दूरी की तीन कैटेगरी में किया गया. जिसमें कई आयुवर्ग के धावकों ने हिस्सा लिया. दो किलोमीटर का मैराथन दौड़ 40 साल से अधिक आयु वर्ग के लोगों के लिए निर्धारित किया गया था. मैराथन में पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर आए धावकों को प्रमाण पत्र दिया गया. इसके साथ ही धावकों को नकद पुरस्कार की राशि भी दी गई.

सड़क सुरक्षा को लेकर मैराथन दौड़ का आयोजन

सुरक्षित यात्रा के लिए किया जा रहा जागरूक
डीएम रमन कुमार ने बताया कि सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. उन्होंने कहा कि लोगों को नए मोटर अधिनियम की जानकारी दी गई. साथ ही इसके माध्यम से लोगों को सड़क पर सुरक्षित यात्रा के लिए जागरूक किया जा रहा है. जिससे कि दुर्घटनाओं में कमी लाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details