बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

मोतिहारी के भुआलीडीह सरेह में छापा मारकर पुलिस ने भारी मात्रा विदेशी शराब की जब्ती की. तस्करों ने खेत में बंकर बनाकर शराब की बोतलों को पुआल से ढका था. बरामद शराब की कीमत करीब 5 लाख रुपये है.

By

Published : Mar 18, 2021, 3:25 PM IST

Breaking News

मोतिहारी: सरकार सूबे में शराबबंदी को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन वास्तविकता कुछ और है. रोजाना किसी न किसी इलाके से शराब की जब्ती हो रही है. अब तो रंगों के त्योहार होली को देखते हुए तस्कर शराब स्टॉक भी करने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें: गन्ना उद्योग मंत्री पर दिए बयान के विरोध में JDU नेताओं ने तेजस्वी का पुतला फूंका

कुछ इसी प्रकार का मामला पूर्वी चंपारण जिले में सामने आया है. हालांकि यहां जिला पुलिस इस प्रकार का अवैध कारोबार करने वालों के मंसूबों पर पानी फेरने में जुटी हुई है. राजेपुर थाना क्षेत्र स्थित भुआलीडीह गांव के सरेह से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त किया है.

खेत में बनाया था बंकर, गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई
गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने भुआलीडीह सरेह में छापा मारा. वहां देखा गया कि खेत में एक स्थान पर बंकरनुमा बनाया गया था. बंकर में शराब रखकर उसे पुआल से ढका गया था. उस बंकरनुमा स्थान से शराब की जब्ती हुई. हालांकि, इस दौरान तस्कर भागने में सफल रहे. डीएसपी के अनुसार कारोबारी को चिन्हित कर लिया गया है. उसकी तलाश चल रही है।

इसे भी पढ़ें: शूटर का पुलिस के सामने कबूलनामा, 'मुखिया ने दी थी पैक्स अध्यक्ष को मारने की सुपारी'

हरियाणा निर्मित है जब्त शराब
पुलिस द्वारा जब्त विदेशी शराब हरियाणा निर्मित हैं और विभिन्न ब्रांडों के हैं. पुलिस ने कुल 398 बोतलों में 165 लीटर शराब जब्त किया है. इसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपये आंकी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details