बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: अपराधियों ने दो लोगों को चाकू से गोदा, 1 मौत

कल्याणपुर में अपराधियों ने पूर्व प्रमुख पति की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. वहीं, भाजपा के जिलाध्यक्ष के छोटे भाई जेपी अस्थाना को चाकू से गोदकर जख्मी कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 6, 2020, 1:58 AM IST

east champaran
east champaran

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित पिपरा खेम में पूर्व प्रखंड प्रमुख यसोदा देवी के पति जितेंद्र चौधरी की चाकू गोदकर अपराधियों ने हत्या कर दी. वहीं, अपराधियों ने भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना को भी चाकू गोदकर जख्मी कर दिया. जेपी अस्थाना वर्त्तमान मुखिया पति भी है.

वाहन क्षतिग्रस्त

बताया जाता है कि दोनो एक समारोह से भाग लेकर लौट रहे थे. कोईरगावां के रहने वाले कृष्णा दास के यहां हनुमान अराधना था. जहां दोनों गए थे. वहीं, से भोज खाकर दोनो लौट रहे थे. इसी दौरान पिपराखेम स्कूल के समीप अपराधियों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी में तोड़-फोड़ करने के बाद गाड़ी में बैठे दोनों लोगों को चाकुओं से गोद दिया, जिसमें जितेंद्र चौधरी की घटनास्थल पर मौत हो गई और जेपी अस्थाना जख्मी हो गए. जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग जब तक घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक अपराधी फरार हो गया.0 हालांकि पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details