बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: ज्वेलरी दुकान में भीषण चोरी, 50 लाख के आभूषण समेत सीसीटीवी का डीवीआर ले गए चोर

मोतिहारी में अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी (Theft from jewelry shop in Motihari) की है. थाना से महज 300 मीटर पर स्थित आरके जेवलर्स दुकान से करीब 50 लाख रुपये के आभूषण की चोरी कर लिए जाने की बात बतायी जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Nov 30, 2022, 1:33 PM IST

ज्वेलरी दुकान में 50 लाख की चोरी
ज्वेलरी दुकान में 50 लाख की चोरी

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की घटना (Theft in jewelry shop in East Champaran) सामने आई है. मामला ढ़ाका थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने एक ज्वेलरी दुकान से लाखों रुपये के आभूषण की चोरी कर लिए हैं. थाना से महज 300 मीटर पर ढ़ाका-बैरगनिया पथ में स्थित आरके जेवलर्स दुकान से करीब 50 लाख रुपये के आभूषण की चोरी होने की बात बतायी जा रही है. चोरों ने दुकान का शटर, ग्रिल और तिजोरी का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

पढ़ें-मोतिहारी में चोरों ने ज्वेलरी दुकान में सेंधमारी कर नकद और गहने पर किया हाथ साफ

सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए चोर: मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों ने आरके ज्वेलर्स का शटर और ग्रिल टूटा हुआ देखा. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दुकानदार राजू सर्राफ को इसकी जानकारी दी. वह आए और दुकान की हालत देख उनके होश उड़ गए. दुकान की शटर और ग्रिल का ताला कटा हुआ था. दुकान की तिजोरी का ताला और लॉक को ग्रांडर मशीन से काटकर आभूषण और नगद समेत लगभग 50 लाख रुपये की संपत्ति गायब थी. चोर ज्वेलरी चोरी करने बाद सीसीटीवी के डीवीआर लेकर चलते बने.

पुलिस ने की गिरफ्तारी: थाना के नजदीक अवस्थित दुकान में इतनी भीषण चोरी होने से स्थानीय लोग आक्रोशित दिख रहे हैं. हालांकि ढाका पुलिस ने इस मामले में पचपकडी में छापेमारी कर तीन लोगों को हिरासत लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. ढाका के प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज राम ने बताया कि बैरगनिया रोड में स्थित एक ज्वेलरी दुकान में शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनके पास से ग्रांडर मशीन बरामद हुई है. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है.

"बैरगनिया रोड में स्थित एक ज्वेलरी दुकान में शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनके पास से ग्रांडर मशीन बरामद हुई है. गिरफ्तार युवकों से पूछताछ जारी है."-मनोज राम, प्रभारी थानाध्यक्ष

पढ़ें-मोतिहारी: बाइक लूटने से बचाना युवक को पड़ा भारी, नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details