बिहार

bihar

By

Published : Apr 16, 2022, 9:28 AM IST

ETV Bharat / state

जिंस टॉप पहने युवती की सड़क किनारे झाड़ियों में मिली लाश.. हत्या की आशंका

कोटवा थाना क्षेत्र में एक युवती का शव बरामद (Dead Body Found in Motihari) किया गया है. वह जींस और टॉप पहनी हुई है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है. आशंका जतायी जा रही है कि युवती की हत्या अन्यत्र कर शव को यहां फेंका गया है. पढ़ें पूरी खबर.

girl dead body found in motihari
girl dead body found in motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण के कोटवा थाना (Kotwa police station of East Champaran) क्षेत्र में एक युवती का शव मिलने (Girl Dead Body Found in Motihari) से सनसनी फैल गई. देखने मृतका किसी संभ्रांत परिवार की प्रतीत हो रही है. वह जींस और टॉप पहनी हुई है. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. जोलगावां से कोटवा जाने वाली सड़क में चिउटाहां के समीप युवती का शव बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें: पेड़ से लटका मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव, बड़ा सवाल- हत्या या आत्महत्या?

बताया जाता है कि सुबह में ग्रामीण खेतों की ओर निकले थे. उसी दौरान सड़क किनारे झाड़ियों में जींस और टॉप पहने युवती का शव देखा. झाड़ियों में युवती का शव मिलने की खबर फैलते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस शव की शिनाख्त कराने जुटी हुई है. आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती की हत्या किसी दूसरे स्थान पर कर शव को कोटवा थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया है.

ये भी पढ़ें:दर्दनाक! महिला की हत्या कर लाश के किए टुकड़े.. शव को बनाया मछलियों का चारा

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details