बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: आकाशीय बिजली के कहर में 4 लोगों की मौत, 3 घायल

मोतिहारी में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई है. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटी घटना में एक महिला समेत तीन लोग जख्मी भी हो गए है.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:38 AM IST

Updated : Jun 26, 2020, 7:49 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: जिले में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में ये घटना घटी है, जिसमें एक महिला समेत तीन लोग जख्मी भी हो गए हैं. आपदा विभाग ने मृतक के परिवार को आपदा राहत कोष से मुआवजा देने की बात कही है.

जिले के पताही थाना क्षेत्र स्थित देवापुर पंचायत के महमदपुर गांव में अपने खेत से काम कर लौट रहे मो. शहबाज आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना सुगौली थाना क्षेत्र के सुकुल पाकड़ गांव में आकाशीय बिजली से शमशुल मियां की मौत हो गई. शमशुल अपने खेत में धान का बिचड़ा लगा रहे थे.

एक महिला समेत तीन जख्मी
रक्सौल थाना क्षेत्र के पुरन्द्रा गांव के फूल मोहम्मद की बेटी खेतों की ओर गई थी. इस दौरान वो आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, चकिया थाना क्षेत्र के बरमदिया गांव में आसमानी बिजली की चपेट में आने से भगल साह की मौत हो गई. जबकि एक महिला समेत तीन लोग झुलसकर जख्मी हो गए, जिसमें एक महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है.

Last Updated : Jun 26, 2020, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details