बिहार

bihar

एक ही परिवार के तीन सहित मोतिहारी में मिले चार कोरोना पॉजिटिव मरीज

By

Published : May 3, 2020, 11:25 PM IST

कैंसर मरीज फिलहाल मोतिहारी शहर हैं जबकि बेटा, बहू और भतीजा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है जो शिकारगंज में है.

motihari
सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले के चार लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आया है. इसमें तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज जिले के शिकारगंज का निवासी हैं जबकि एक महिला मरीज पकड़ीदयाल की रहने वाली है. सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद ने बताया कि जिले के नए इलाके में पाए गए मरीज दिल्ली से आये हैं.

सिविल सर्जन डॉ. रिजवान अहमद के मुताबिक शिकारगंज के कोरोना पॉजिटिव मरीज का ट्रेवल हिस्ट्री निकला है. एक कैंसर मरीज के साथ एम्बुलेंस से तीन लोग दिल्ली से आए हैं. तीनों का सैंपल 28 अप्रैल को लिया गया जिसका जांच रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आया है. वहीं, कैंसर मरीज का कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव है. हालांकि, कैंसर पीड़ित का सैंपल फिर से जांच के लिए भेजा जाएगा.

स्वास्थ्य कर्मी

मुम्बई से आयी है पकड़ी दयाल की कोरोना मरीज
जानकारी के मुताबिक पकड़ीदयाल की कोरोना पॉजिटिव मरीज का मुम्बई से सफर कर आयी है. जबकि महिला के साथ आये अन्य लोगों का जांच रिपोर्ट नेगेटिव है. पूर्वी चंपारण में कोरोना मरीजों की संख्या नौ पहुंच गई है. एक कैंसर पीड़ित कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत एनएमसीएच में हो चुकी है. फेनहारा के एक कोरोना मरीज को शिवहर में क्वॉरेंटाइन किया गया है. जबकि अरेराज और बंजरिया के पॉजिटिव मरीज को मोतिहारी के डायट भवन में क्वॉरेंटाइन किया गया है.

सदर अस्पताल मोतिहारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details