बिहार

bihar

मोतिहारी : पूर्व मंत्री स्व. सीताराम सिंह की पुण्यतिथि प्रेरणा दिवस के रूप में मनी

By

Published : Jan 12, 2021, 1:27 AM IST

पूर्व मंत्री व सांसद स्व. सीताराम सिंह की आठवीं पुण्यतिथि मधुबन के बंजरिया गांव में मनायी गयी. इस दौरान उनके समाधि स्मृति स्थल पर सर्व धर्म सभा का आयोजन किया गया. लोगों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर मुफ्त चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया.

आयोजन
आयोजन

मोतिहारी: पूर्व मंत्री व सांसद स्व. सीताराम सिंह की आठवीं पुण्यतिथि उनके पैतृक गांव मधुबन के बंजरिया में मनायी गयी. इस दौरान उनके समाधि स्मृति स्थल पर सर्व धर्म सभा का आयोजन किया गया. लोगों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इस मौके पर मुफ्त चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया.

प्रेरणा दिवस के रूप में मनायी जाती है पुण्यतिथि

इस अवसर पर स्व. सीताराम सिंह के पुत्र पूर्व सहकारिता मंत्री व भाजपा विधायक राणा रंधीर सिंह ने अपने पिता को प्रेरणाश्रोत बताते हुए कहा कि उनके आदर्शों पर चलने का प्रयास कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि उनके सपनों को साकार करने के लिए मधुबन विधानसभा क्षेत्र को एक मॉडल के रूप में विकसित करने के प्रयास में जुटा हुआ हूं. राणा रंधीर सिंह ने बताया कि स्व. सीताराम सिंह के पुण्यतिथि को प्रत्येक वर्ष प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया जाता है.

आयोजन

गरीबों के बीच हुआ वस्त्र वितरण

इस अवसर पर सीताराम सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन भी हुआ. साथ ही सीताराम सिंह सेवा ट्रस्ट की ओर से गरीबों के बीच वस्त्र का वितरण किया गया. इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार, जदयू विधायक शालिनी मिश्रा, भाजपा विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधायक सचिंद्र प्रसाद सिह, लक्ष्मी नारायण यादव सहित सैकड़ों लोगों ने स्व. सीताराम यादव को श्रद्धांजलि दी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details