बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: मुआवजा राशि नहीं मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने सीओ ऑफिस में किया हंगामा

धरने पर बैठी बाढ़ पीड़िता का आरोप है कि कर्मी मुआवजा राशि खाता में भेजने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे हैं और नहीं देने के कारण उन्हें मुआवजा नहीं मिल रहा है.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:29 PM IST

मुआवजा राशि नहीं मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने सीओ ऑफिस में किया हंगामा

मोतिहारी: जिले में सदर अंचल के बाढ़ पीड़ितों ने सीओ कार्यालय को घेरकर जमकर हंगामा किया. जुलाई में आई बाढ़ की मुआवजा राशि नहीं मिलने से नाराज लोगों ने अंचलाधिकारी के कार्यालय के पास प्रदर्शन किया, इस दौरान अंचलाधिकारी जब कार्यालय पहुंचे तो बाढ़ पीड़ितों को देखकर वे चले गए.

धरने पर बैठे बाढ़ पीड़ित

बाढ़ मुआवजा नहीं मिलने पर लोगों ने किया प्रदर्शन
दरअसल, सदर प्रखंड के भटहां पंचायत के बाढ़ पीड़ित पिछले कई महीनों से मुआवजा राशि के लिए अधिकारियों के कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन सीओ ऑफिस से उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिल रहा है. कई बार बाढ़ पीड़ितों ने अंचलाधिकारी से मुलाकात कर अपनी समस्याएं भी बताई. लेकिन, इसके बावजूद बाढ़ पीड़ितों की गुहार नहीं सुनी गई तो बाढ़ पीड़ित सोमवार को अंचल कार्यालय पहुंचे और हंगामा करने लगे.

मुआवजा राशि नहीं मिलने पर बाढ़ पीड़ितों ने सीओ ऑफिस में किया हंगामा

बाढ़ पीड़ितो ने रिश्वत मांगने का लगाया आरोप
धरने पर बैठी बाढ़ पीड़िता का आरोप है कि कर्मी मुआवजा राशि खाता में भेजने के लिए रिश्वत की मांग कर रहे है, और रिश्वत नहीं देने के कारण उन्हें मुआवजा नहीं मिल रहा है. इधर देर शाम तक अंचल अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचे, लिहाजा, बाढ़ पीड़ितों ने शाम तक उनके ऑफिस के गेट पर हंगामा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details