बिहार

bihar

मोतिहारी: शातिर बदमाश राजन तिवारी सहित पांच गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2020, 5:51 AM IST

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के एक बगीचे में कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर राजन तिवारी समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

motihari
motihari

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपराध की योजना बनाते पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में काफी समय से फरार चल रहे राजन तिवारी और उसके गैंग के अन्य 4 सदस्य हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से तीन देशी कट्टा, 8 जिंदा कारतूस और एक किलो चरस बरामद किया है.

हथियार बरामद

पांच अपराधी गिरफ्तार
एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि रामगढ़वा थाना क्षेत्र के धनहर दिहुली गांव के एक बगीचे में कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली थी. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर राजन तिवारी समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि राजन तिवारी एक शातिर अपराधी है और काफी समय से फरार चल रहा था. राजन के उपर विभिन्न थाना में कई मामले दर्ज हैं.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
गिरफ्तार अपराधी राजन तिवारी छौड़ादानो थाना क्षेत्र का रहने वाला है. राजन के साथ निरंजन पटेल, विकास कुमार, गुडलक कुशवाहा और जितेंद्र महतो शामिल है. पुलिस इन अपराधियों से पूछताछ कर रही है. ताकि गिरोह के अन्य सदस्यों को चिन्हित किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details