बिहार

bihar

मत्स्यजीवी संघ ने अपनी 8 सूत्री मांगों को लेकर निकाला विरोध मार्च, SDO को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Feb 27, 2020, 10:16 AM IST

बिहार राज्य मत्स्यजीवी सहकारी संघ के पूर्व उपाध्यक्ष प्रो. शिव शंकर निषाद ने कहा कि सरकार ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के राजस्व में दो गुणा वृद्धि कर दिया है. जिसकी वजह से पूरे मछुआरा समाज के सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है.

east champaran
east champaran

पूर्वी चंपारणः जिले में बिहार मत्स्यजीवी संघर्ष समिति के बैनर तले मछुआरा समाज ने अपनी आठ सूत्री मांगों के समर्थन में रैली निकाली. रैली चरखा पार्क से चलकर समाहरणालय पहुंची. जहां मछुआरा समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया.

सरकार ने राजस्व में किया दो गुणा वृद्धि
प्रतिरोध मार्च में शामिल बिहार राज्य मत्स्यजीवी सहकारी संघ के पूर्व उपाध्यक्ष प्रो. शिव शंकर निषाद ने कहा कि सरकार ने मत्स्यजीवी सहयोग समिति के राजस्व में दो गुणा वृद्धि कर दिया है. जिसकी वजह से पूरे मछुआरा समाज के सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है. इसके साथ ही तालाब पर अतिक्रमण के विरोध में आज हम लोगों ने यह मार्च निकाला है.

पेश है रिपोर्ट

मांगों से संबंधित ज्ञापन एसडीओ को सौंपा
प्रदर्शनकारियों ने रैली में अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की. मत्स्यजीवी संघर्ष समिति के जिला संयोजक मनोज मुखिया के नेतृत्व में पांच सदस्यीय शिष्टमंडल ने सदर एसडीओ से मिलकर अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा. रैली में विभिन्न प्रखंडों से आए मछुआरा समाज के लोग शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details