बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: भीषण आगलगी लगभग 100 घर जलकर राख, कुछ बच्चों के नहीं मिलने से अनहोनी की अशंका

जिले के विश्म्भरापुर गांव में भीषण आगलगी की घटना में लगभग 100 घर जलकर राख हो गये. इस घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है.

By

Published : May 19, 2019, 2:02 AM IST

मोतिहारी

मोतिहारी: जिले के एक गांव में भीषण आगलगी की घटना में लगभग 100 घर जलकर राख हो गये. ग्रामीणों और दमकल की गाड़ियों के मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. वहीं, इस आगलगी के घटना के बाद गांव के कुछ बच्चे नहीं मिल रहे है. ग्रामीण बच्चों के तलाश में जुटे हैं.

मामला जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत विश्म्भरापुर गांव का है. बताया जा रहा है कि एक फूस के घर में अचानक से आग लग गई. इससे गांव के कई घर आग के चपेट में आ गए. इस भीषण आगलगी में लगभग गांव के 100 घर जलकर राख हो गये. आग लगने के दो घंटे बाद अग्निशामक गाड़ी पहुँची. ग्रामीणों और दमकल की गाड़ियों के मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

ग्रामीणों का बयान

ग्रामीणों को अनहोनी की अशंका
इस घटना के बाद गांव के कुछ बच्चे नहीं मिल रहे हैं. इससे ग्रामीण किसी अनहोनी की अशंका से सहमे हैं. इस घटना में लाखों की संपत्ति का नुकसान हुआ है. आग लगने के वजहों का अब-तक पता चल नहीं सका है. वहीं, अंचल अधिकारी मौके पर पहुंच कर पीड़ितों को सरकारी सहायता मुहैया कराने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details