बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: पैक्स चुनाव के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, 5 से अधिक घायल

मोतिहारी के मधुबन प्रखंड स्थित दुलमा पंचायत में दुलमा पैक्स के लिए मतदान हो रहा था, जिसमें मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए उम्मीदवारों ने मतदाताओं के बीच शराब का वितरण किया.

By

Published : Dec 16, 2019, 10:38 AM IST

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी:पैक्स चुनाव के चौथे चरण के दौरान पूर्वी चंपारण के मधुबन प्रखंड स्थित दुलमा पंचायत में दो उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच मारपीट हो गई. इस झड़प में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में लगभग 5 लोग जख्मी हो गए. सभी का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

शराब का वितरण
बताया जाता है कि मोतिहारी के मधुबन प्रखंड स्थित दुलमा पंचायत में दुलमा पैक्स के लिए मतदान हो रहा था, जिसमें मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए उम्मीदवारों ने मतदाताओं के बीच शराब का वितरण किया. इस दौरान शराब के नशे में एक मतदाता ने मध्य विद्यालय मतदान केंद्र पहुंच जमकर उत्पात मचाया. शराबी मतदाता ने नशे में प्रशासन और उमीदवारों को अभद्र बातें कहीं.

दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट

दो पक्षों में मारपीट
इसी हंगामे के बाद बूथ पर दो उम्मीदवारों के समर्थकों के बीच फर्जी वोटिंग को लेकर मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे और ईंट से एक दूसरे पर हमला कर दिया. इस घटना में 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इन सब के बीच वहां मौजूद पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे. हालांकि बाद में पकड़ीदयाल एसडीओ और डीएसपी ने बूथ पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details