बिहार

bihar

मोतिहारी के ऑटो चालक की हत्या का पुलिस ने 6 दिनों में किया खुलासा, अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 31, 2019, 5:12 AM IST

मोतिहारी के रमना निवासी सन्नी कुमार कि हत्या का खुलासा पुसिस ने कर दिया. पुलिस ने अपराधी के पास से चाकू,दो मोबाईल और ऑटो से लूटे गए चार बैटरी को भी बरामद किया हैं. फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

एसपी उपेंद्र शर्मा

मोतिहारी:जिले में 6 दिन पहले ऑटो चालक सन्नी कुमार की हत्या कर दी गई थी. हत्या के छह दिनों के बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्या में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू,दो मोबाईल और ऑटो से लूटे गए चार बैटरी को भी बरामद किया हैं.


मोतिहारी के ऑटो चालक सन्नी कुमार की हत्या का पता पुलिस ने महज 6 दिनों में लगा लिया. सन्नी का शव मिलने पर परिजनों ने शहर के गांधी चौक पर जमकर बवाल काटा था. जिसके बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी और हफ्ते भर के अंदर में अपराधी को पकड़ लिया. हत्या में चार लोग शामिल थे. जिसमे से दो को पुलिस ने पकड़ लिया है. जबकि दो अपराधी अभी भी फरार हैं. फरार दो अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

सन्नी कुमार हत्याकांड
25 हजार रुपये के लिए हुई हत्याएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि सन्नी की हत्या महज 25 हजार रुपये के लिए कर दी गई. ऑटो चलाने के पहले सन्नी कुमार शराब का अवैध कारोबार करता था. शराब कारोबार से आए पैसे से सन्नी ने बैटरी चालित ऑटो खरीदा था. सन्नी के दोस्त शराब कारोबार के अपने हिस्से का पैसा मांग रहे थे. हिस्से का रुपये नहीं मिलने पर उसके दोस्तों ने सन्नी की हत्या कर दी.15 किलोमीटर दूर की हत्याअपने हिस्से का रुपये नहीं मिलने पर उसके दोस्तों ने उसके हत्या का प्लान बनाया. 24 जुलाई की रात्रि को सनी को बुलाकर शहर से 15 किलोमीटर दूर चिरैया ले गए. जहां चाकु से गोदकर सन्नी की हत्या कर दी. सन्नी की हत्या के बाद उसके ऑटो का बैट्री लेकर उसके दोस्त चले गए. जिससे अपना बकाया पैसा बैट्री बेचकर निकाल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details