बिहार

bihar

मोतिहारी: पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह पहुंचे मोतिहारी, सरकार को बताया फेल

By

Published : May 17, 2021, 8:08 AM IST

महागठबंधन के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह रविवार को एकदिवसीय दौरे पर मोतिहारी पहुंचे. उन्होंने कोरोना संक्रमण के हालात की जानकारी ली. सिंह ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

MOTIHARI
पूर्व लोकसभा प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह पहुंचे मोतिहारी

मोतिहारी: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह के पुत्र व लोकसभा चुनाव 2019 में पूर्वी चंपारण से महागठबंधन के प्रत्याशी रहे आकाश कुमार सिंह रविवार को एकदिवसीय दौरे पर मोतिहारी पहुंचे. आकाश सिंह ने जिले में कोरोना संक्रमण के हालात की जानकारी ली, पीड़ित लोगों के परिवार से मिलकर उन्हें ढ़ाढ़स बंधाया. केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कोरोना के मोर्चे पर दोनों सरकारों को फेल बताया.

इसे भी पढ़ेंःमोतिहारी: जिला में कोरोना संक्रमण दर में लगातार हो रही है बढ़ोतरी, रिकवरी रेट में है उतार-चढ़ाव

यूपी और बिहार सरकार कर रही है आंकड़ा घोटाला
आकाश सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार सरकार आंकड़ाें का घोटाला कर रही है. इसके गवाह पवित्र गंगा नदी में मिल रहे शव हैं. उन्होंने कहा कि पिछले साल आई कोरोना की पहली लहर के बाद भी सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था को सुदृढ़ नहीं किया.

"मरीजों को ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है.आवश्यक दवाओं की कीमतें आसमान छूने लगी हैं. रेमडेसिविर दवाओं की कालाबाजारी हो रही है. कोरोना के कारण मचे हाहाकार के बीच केंद्र और राज्य सरकार केवल अपनी पीठ थपथपाने में लगी है."आकाश कुमारसिंह

देखें वीडियो

कोविड वैक्सीन लेने की अपील की
कोरोना से जंग जीत चुके आकाश कुमार सिंह ने लोगों से कोरोना का टीका लेने की अपील की. उन्होंने बताया कि भारत में दी जा रही कोविशील्ड वैक्सीन ही इंगलैंड में एस्ट्राजेनेका के नाम से लोगों को दी जा रही है. जिससे वहां पर कोरोना को नियंत्रित करने में काफी सफलता मिली है. इसलिए किसी भी अफवाह पर ध्यान दिए बिना सभी का वैक्सीन लेना जरुरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details