बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में गांजा पीने के विवाद में धारदार हथियार से हमला, एक की मौत

मोतिहारी में दो युवकों के बीच गांजा पीने को लेकर विवाद (Crime In Motihari) में एक की हत्या (Murder In Motihari) हो गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 10, 2022, 9:09 PM IST

मोतिहारी में हत्या
मोतिहारी में हत्या

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के मधुबन थाना क्षेत्र स्थित कौड़िया गांव में दो युवकों के बीच गांजा पीने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिस घटना में एक युवक की मौत (Dispute In Motihari Many People Injured During) हो गई. जबकि दूसरा युवक जख्मी हो गया. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पकड़ीदयाल डीएसपी सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवाया.

पढ़ें-मोतिहारी व्यवसायी हत्याकांड: पीड़ित परिजनों से मिले पप्पू यादव, भाजपा पर बरसे

"घटना की जांच की जा रही है. जल्द हीं घटना की सच्चाई सामने आ जाएगी और आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. मौके पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया. स्थिति नियंत्रण में है." सुनील कुमार सिंह, डीएसपी, पकड़ीदयाल

धारदार हथियार से हमलाः बताया जाता है कि मृतक रंजन पासवान और नवीन सिंह दोनों गांजा पी रहे थे. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया और रंजन ने नवीन सिंह के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. रंजन को जख्मी कर वह फरार हो गया. इस घटना के कुछ देर बाद रंजन के घर से उसका खून से लथपथ गला रेता हुआ शव बरामद हुआ, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया. घटना की सूचना परिजनों ने मधुबन पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

''नवीन सिंह उसके बेटा को घर से बुला कर ले गया. इस दौरान दोनों के बीच काटा-काटी हुआ. वहां से जब रंजन भाग कर घर आ गया, तो नवीन सिंह और धीरज सिंह घर में घुसकर उसका गला रेत कर हत्या करके फरार हो गए."- मृतक रंजन पासवान के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details