बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: केला खरीदारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई राउंड फायरिंग

मोतिहारी में मामूली विवाद को लेकर मारपीट और पथराव के साथ फायरिंग की गई. जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया है. जिसे मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पत्थरबाजी में कई लोग घायल भी हो गए हैं.

By

Published : Nov 3, 2019, 11:37 PM IST

पत्थरबाजी के साथ हुई फायरिंग

मोतिहारी: जिले के पिपरा बाजार में दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई. बजार में केला खरीदने और रुपये वसूलने को लेकर यह पूरी घटना हुई है. ताजा मामला पिपरा बाजार का है जहां में केला खरीदने के दौरान केले के दाम को लेकर दुकानदार और ग्राहक में बहस शुरू हो गई. बात इतनी बढ़ गई की मारपीट के साथ गोली भी चल गई. जिसके बाद पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया.

गोली लगने से एक व्यक्ति घायल
पूर्व मुखिया राम कुमार तिवारी ने बताया कि पथराव के दौरान फायरिंग भी की गई. जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. जिसे मोतिहारी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पत्थरबाजी में कई लोग घायल भी हुए. जिन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया. जहां, उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि मोतिहारी सदर अस्पताल में चार लोगों को भर्ती कराया गया. वहीं घटना के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है.

पत्थरबाजी के साथ हुई फायरिंग

हंगामे के साथ शुरु हुई पत्थरबाजी

बता दें कि शनिवार की शाम को छठ पूजा के दौरान पिपरा बाजार में केले की बिक्री को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद रविवार को पिपरा थाना के जहिगरा गांव के सैकड़ों लोग बाजार पहुंच कर हंगामे के साथ पत्थरबाजी करने लगे. पथराव के दौरान मुखिया ललन ठाकुर की तरफ से बचाव में गोली चलाने की बात कही जा रही है. वहीं गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया. पत्थरबाजी कर रहे ग्रामीणों का कहना है कि चार राउंड फायरिंग हुई है. जबकि पुलिस एक राउंड ही गोली चलने की बात कर रही है. हालांकि किसी भी पुलिसकर्मी ने आधिकारिक बयान देने से साफ इंकार कर दिया है. वहीं पिपरा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शान्त कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details