बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: BJP की ओर से वर्चुअल रैली का आयोजन, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने किया संबोधित

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्त्ताओं और आम लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से मास्क लगाने और शारीरिक दूरी बनाये रखने की अपील की है.

By

Published : Jul 1, 2020, 3:53 AM IST

virtual rally
virtual rally

मोतिहारी: बीजेपी ने विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर चुनाव प्रचार शुरु कर दिया है. हालांकि, चुनाव प्रचार का माध्यम वर्चुअल है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार को वर्चुअल रैली के माध्यम से मोतिहारी विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्त्ताओं को संबोधित किया.

वर्चुअल रैली का आयोजन

नगर भवन में आयोजित वर्चुअल रैली में पटना से उपमुख्यमंत्री लाईव थे और नगर भवन में पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, बिहार सरकार में कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार मौजूद रहे.

क्या कहते हैं मंत्री प्रमोद कुमार
कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार ने बताया कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के भाषण को मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों पर कार्यकर्त्ताओं के साथ ही आम लोगों ने सुना है.

वर्चुअल रैली को संबोधित करते सुशील मोदी

प्रमोद कुमार ने चीन के साथ बॉर्डर बने युद्ध की स्थिति पर कहा कि भारत चीन के साथ हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है. उन्होने भारत-नेपाल सीमा पर तनावपूर्ण स्थिति पर कहा कि चीन की कम्युनिष्ट सरकार के प्रभाव में नेपाल की कम्युनिष्ट सरकार काम कर रही है. जिसका विरोध नेपाल के मधेश क्षेत्र के लोग कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

मास्क लगाने और शारीरिक दूरी बनाये रखने की अपील
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्त्ताओं और आम लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में सुशील मोदी ने कोविड-19 को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए मास्क लगाने और शारीरिक दूरी बनाये रखने की अपील की है. सुशील मोदी ने वर्चुअल रैली के माध्यम से चीन और नेपाल सीमा पर बढ़े तनाव पर चर्चा की. साथ ही लॉकडाउन के दौरान सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया. जन संवाद कार्यक्रम में उपस्थित नेताओं और कार्यकर्त्ताओं ने पीएम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details