बिहार

bihar

मोतिहारी: खेलने के दौरान पैर फिसलने से तालाब में डूबी बच्ची, गोताखोरों ने दूसरे दिन शव किया बरामद

By

Published : Jan 19, 2023, 9:07 PM IST

Motihari News डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में पैर फिसलने से तालाब में (Girl drowned in pond while playing in Motihari) डूबी बच्ची का शव दूसरे दिन बरामद हुआ. खेलने के दौरान पैर फिसलने से बच्ची बुधवार को डूब गई थी. ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद के बच्ची के शव की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था. पढ़ें पूरी खबर..

1
1

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में पैर फिसलने से डूबी बच्ची (Girl child drowned after slipping in Motihari) का शव दूसरे दिन बरामद हुआ. खेलने के दौरान पैर फिसलने से बच्ची बुधवार को डूब गई थी. ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद के बच्ची के शव की काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था. घटना के दूसरे दिन गुरुवार को बच्ची के शव को बरामद करने में सफलता मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें :Fire in Motihari: मोतिहारी के चार मुर्गी फार्म में लगी आग, 800 मुर्गियों की झुलसकर मौत

तालाब के किनारे खेल के दौरान बच्ची डूबी: घटना डुमरिया घाट थाना क्षेत्र के रामपुर खजुरिया की है. मृत बच्ची की पहचान रामपुर खजुरिया निवासी चंचल महतो की 8 वर्षीय बेटी माला कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के पिता चंचल महतो ने बताया कि उसकी 8 वर्षीय बेटी माला कुमारी घर के पास ही तालाब के किनारे खेल रही थी. इसी बीच उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में डूब गई. जिसके बाद ग्रामीण गोताखोरों ने उसकी तलाश शुरू की. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका और रात हो गई.

"शव बरामद होने के बाद डुमरियाघाट थाना की पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों के तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है."-डुमरियाघाट थानाध्यक्ष

तालाब किनारे दो चौकीदारों की लगी ड्यूटी :रात होने की वजह से शव की तलाश नहीं की जा सकी. जिसके बाद डुमरिया घाट थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने तालाब किनारे दो चौकीदारों की रात्रि ड्यूटी लगा दी. गुरुवार को एक बार फिर बच्ची के शव की तलाश शुरू की गई. शव की तलाश में कांटा तालाब में फेंका जा रहा था. काफी प्रयास के बाद कांटे में शव फंसा और उसे बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details