बिहार

bihar

मोतिहारी: ससुराल आये युवक का शव स्कूल में फंदे से लटकता मिला, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Dec 15, 2020, 5:05 PM IST

मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सरकारी विद्यालय से एक युवक का शव बरामद हुआ है. मृतक बेतिया का रहने वाला है और अपने ससुराल में साले की शादी में आया हुआ था.

motihari
युवक की मौत

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सरकारी विद्यालय से एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक का शव थाना क्षेत्र के डंडी टोला प्राथिमक विद्यालय में फंदे से लटकता हुआ मिला है. मृत युवक की पहचान पश्चिमी चंपारण जिला के नौतन थाना क्षेत्र स्थित डबरिया निवासी विपिन साह के रुप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ससुराल आया था मृतक
बताया जाता है कि मृतक विपिन साह सुगौली थाना के श्रीपुर भटवलिया में अपने ससुराल में आया था. वह अपने साले की शादी में शरीक होने भटवलिया आया हुआ था, लेकिन मंगलवार को उसका फंदे से लटकता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि, घटना के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दे दी है.

ये भी पढ़ें:बांका : 108 बोतल विदेशी शराब के साथ ऑटो चालक गिरफ्तार

मृतक के परिजनों को पुलिस ने दी सूचना
दरअसल, ग्रामीणों ने सुबह-सुबह विद्यालय में एक युवक के शव को देखा. विद्यालय में शव होने की जानकारी पूरे गांव में फैल गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी. जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सबसे पहले शव को फंदे से नीचे उतारा. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details