बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई: 90 हजार रिश्वत लेते कस्टम सुप्रिटेंडेंट गिरफ्तार

मोतिहारी में कस्टम सुप्रिटेंडेंट रिश्वत लेते गिरफ्तार (Custom Superintendent arrested for taking bribe in Motihari) हो गए. सीबीआई पटना की टीम ने कस्टम सुप्रिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर को 90 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 1, 2022, 10:48 PM IST

मोतिहारी में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई
मोतिहारी में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई

पूर्वी चंपारण:बिहार के मोतिहारी में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई (CBI big action in Motihari) सामने आई है. सीबीआई पटना की टीम ने कस्टम कार्यालय से 90 हजार रुपए रिश्वत लेते कस्टम सुप्रिटेंडेंट दीपक कुमार चौधरी और डाटा ऑपरेटर आनंद कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम कस्टम सुप्रिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर को अपने साथ पटना लेकर चली गई. कस्टम सुपरिटेंडेंट एक ट्रांसपोर्टर से 90 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी में लूट की योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार, जापानी पिस्तौल और कारतूस बरामद

बताया जाता है कि कस्टम सुप्रिटेंडेंट ने एक ट्रक को पकड़ा था. जिस ट्रक पर लदे सामान का पक्का कागज था. जिसका जीएसटी भुगतान भी किया जा चुका था. सामान समेत ट्रक को पकड़ने के बाद सभी कागजातों को दिखाने के बावजूद सामान को छोड़ने के लिए पैसे की डिमांड कस्टम सुप्रिटेंडेंट करने लगा. ट्रांसपोर्टर से 90 हजार पर सौदा तय हुआ, जिसकी जानकारी ट्रांसपोर्टर ने पटना स्थित सीबीआई ऑफिस में आवेदन देकर दी. उसके बाद सीबीआई के अधिकारियों ने सच्चाई की जांच की और तय समय के अनुसार रिश्वत लेते सीबीआई की टीम ने कस्टम सुप्रिटेंडेंट दीपक कुमार चौधरी और डाटा ऑपरेटर आनंद कुमार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पटना से सीबीआई की सात सदस्यीय टीम आई थी. गिरफ्तारी के बाद तलाशी लेने पर उनके पास से 90 हजार रुपए बरामद हुए. रिश्वत लेते कस्टम सुप्रिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर की गिरफ्तारी को लेकर सीबीआई के अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. सीबीआई की टीम गिरफ्तारी के बाद कस्टम सुप्रिटेंडेंट और डाटा ऑपरेटर को अपने साथ लेकर पटना चली गई.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details