बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दोस्त की हत्या के रंजिश में धर्मेन्द्र सहनी को मारी गोली, 2 गिरफ्तार

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि धर्मेंद्र सहनी की गोली मारकर हत्या किए जाने की जानकारी मिली है. घटना की जांच चल रही है. बता दें कि दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक ने दुसरे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

By

Published : Aug 26, 2020, 4:35 AM IST

motihari
motihari

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के पिपराकोठी थाना क्षेत्र में दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक ने दुसरे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारकर पैदल भाग रहे बदमाश को एक अन्य युवक के साथ स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और दोनो की जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया.

जानकारी देते एसपी

पुलिस ने आरोपी दोनो युवकों को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्त्ती कराया है. जहां लोगों की पिटाई से जख्मी चुन्नू कुमार सहनी और कन्हैया कुमार का इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

'दोस्त की हत्या का बदला लेने को मारी गोली'
लोगों की पिटाई से जख्मी हत्यारोपी चुन्नू कुमार सहनी पिपरा थाना क्षेत्र के चिंतामनपुर टिकुलिया गांव का रहने वाला है. चुन्नू सहनी ने बताया कि उसके दोस्त सोनू कुशवाहा को पिपराकोठी थाना क्षेत्र के हथियाही गांव के रहने वाले धर्मेंद्र सहनी ने छठ्ठी के भोज में बुलाया और सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसका बदला लेने के लिए उसने धर्मेंद्र सहनी को गोली मारी है.

घटना की चल रही है जांच- एसपी
एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि धर्मेंद्र सहनी की गोली मारकर हत्या किए जाने की जानकारी मिली है. घटना की जांच चल रही है. उन्होंने बताया कि लोगों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंपा है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

देखें रिपोर्ट

क्या है पूरा मामला
बता दें किमुफसिल थाना क्षेत्र के रहने वाले सोनू कुशवाहा को विगत 18 जुलाई की रात में अपराधियों ने गोलियों से भून दिया था. छह गोली लगने से सोनू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. सोनू हत्याकांड में धर्मेंद्र सहनी समेत दो अपराधियों को नामजद किया गया था. सोनू की हत्या करने के बाद धर्मेंद्र सहनी फरार था. इधर सोनू की हत्या हो जाने के बाद चुन्नू सहनी ने धर्मेंद्र सहनी के हत्या का प्लान बनाया और धर्मेंद्र सहनी से चुन्नू ने दोस्ती बढ़ाई. दोस्ती की आड़ में चुन्नू ने धर्मेंद्र को उसके घर के दरवाजे पर गोली मार दी .जिसे इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details