बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: ट्रेन से उतर रहे युवक की सिर और सीने में गोली मारकर हत्या

जितेंद्र पटना से मोतिहारी आया और ट्रेन से उतर कर प्लेटफॉर्म से निकल रहा था. तभी प्लेटफॉर्म संख्या दो के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उसे सिर और सीने में गोली मार दी.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:04 AM IST

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

मोतिहारी:जिले में बेखौफ अपराधियों ने ट्रेन से उतर कर घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या मोतिहारी नगर के चांदमारी चौक के समीप प्लेटफॉर्म से निकलने वाली सड़क पर हुई है. युवक की हत्या के बाद घटनास्थल पर उसका शव काफी देर तक पड़ा रहा. जबकि रेल पुलिस और नगर थाना की पुलिस आपस में घटनास्थल के सीमा विवाद में उलझी हुई थी.


एनटीपीसी में वेल्डर के पद पर कार्यरत था जितेंद्र सिंह
बाद में एसपी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. मृतक जितेंद्र सिंह अरेराज के जनेरवा गांव का रहने वाला था. उसके पिता अरेराज में बस इंजार्च है. जितेंद्र पटना के नजदीक बाढ़ में एनटीपीसी में वेल्डर के पद पर काम करता था. बताया जाता है कि जितेंद्र पटना से इंटरसिटी ट्रेन से मोतिहारी पहुंचने के बाद ट्रेन से उतर कर प्लेटफॉर्म से निकल रहा था. तभी प्लेटफॉर्म संख्या दो के नजदीक बाइक सवार अपराधियों ने उसे सिर और सीने में गोली मार दी. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

घटनास्थल एवं एसपी का बयान.


मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. लेकिन जीआरपी के साथ सीमा विवाद को लेकर वह उलझी रही. घटना की सूचना पर एसपी सहित नगर के सभी पुलिस अधिकारी ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस बाबत एसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. एसपी के अनुसार घटना के बाद अरेराज थाना पुलिस ने पीड़ित परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

जीतेन्द्र का शव.

ABOUT THE AUTHOR

...view details