बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारीः घोड़ासहन बाजार में दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

अवधेश साह जिले का कुख्यात अपराधी है और फरार चल रहा है. वो घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय में हुए डबल मर्डर समेत कई हत्या और लूट के कई मामलों में अभियुक्त है.

By

Published : Nov 13, 2019, 2:58 PM IST

मोतिहारी

मोतिहारीः पूर्वी चंपारण में बेलगाम अपराधी आए दिन जिला प्रशासन को खुली चुनौती देते दिख रहे हैं. अपराधियों ने जिले के घोड़ासहन बाजार में दहशत फैलाने की नीयत से बुधवार अहले सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग की. अपराधी गोली चलाते हुए कुख्यात अवधेश साह जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे.

ये भी पढ़ेंः'हमनी के कवनो स्टार ना, देहात के गवनिहार हईं जा': भरत शर्मा व्यास

बाजार में दहशत
बताया जा रहा है कि लोग सुबह-सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे. कोई चाय की दुकान पर चाय की चुसकियां ले रहा था. तभी वहां बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और आंधाधुंध गोली चलाने गले, जिससे लोग दहशत में आ गए. लोगों ने बताया कि अपरोधी अवधेश साह जिंदाबाद के नारे लगाते हुए बाजार में उसके नाम का पर्चा भी फेंक गए.

घोड़ासहन बाजार में दहशत

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पर्चे को जब्त कर छानबीन में जुट गई. हालांकि पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. बता दें कि अवधेश साह जिले का कुख्यात अपराधी है और फरार चल रहा है. वो घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय में हुए डबल मर्डर समेत कई हत्या और लूट के कई मामलों में अभियुक्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details