बिहार

bihar

By

Published : Nov 15, 2019, 1:19 PM IST

ETV Bharat / state

पैक्स अध्यक्ष के फोन पर आया मैसेज, 5 लाख दो वरना खत्म कर देंगे परिवार

पैक्स अध्यक्ष को मैसेज भेजने वाले ने पांच लाख रूपये की मांग की है. पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है.

पैक्स अध्यक्ष से मांगी पांच लाख की रंगदारी

मोतिहारी: जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बीते 13 नवंबर को अपराधियों ने लेवी वसूलने के लिए भीड़-भाड़ वाले इलाके में फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी थी.

ताजा मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र की बरवा पंचायत का है. यहां अपराधियों ने मैसेज के जरिए पैक्स अध्यक्ष से रंगदारी की मांग की है. पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसको लेकर उनके घर में दहशत का माहौल है.

पैक्स अध्यक्ष की तहरीर

'मैसेज भेज मांगे गए 5 लाख'
संग्रामपुर थाना क्षेत्र निवासी झुन्ना सिंह बरवा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष हैं. उन्होंने बताया कि वह 11 नवंबर की शाम को मोबाइल चला रहे थे. तभी उनके फोन पर अंजान नंबर से एक मैसेज आया. जब उन्होंने मैसेज पढ़ा तो उनके होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि मैसेज भेजने वाले ने पांच लाख रूपये की मांग की है. पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है. इस कारण उनका परिवार दहशत में है.

अपराधियों ने पैक्स अध्यक्ष से मांगी पांच लाख की रंगदारी

थाने में दिया आवेदन
पीड़ित झुन्ना सिंह ने थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. उन्होंने अपने आवेदन में लिखा है कि आज्ञात बदमाश बीते 11 नवंबर से उनके मोबाइल पर फोन और मैसेज कर रंगदारी की मांग कर रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी देते पैक्स अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details