बिहार

bihar

By

Published : Jun 15, 2023, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

Motihari Crime: मोतिहारी में एसबीआई सीएसपी सेंटर में लाखों की लूट, फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

मोतिहारी के ढाका सीएसपी सेंटर में बेखौफ लुटेरों ने कई मिनट तक लूट की वारदात को अंजाम दिया. लुटेरे बेखौफ होकर फायरिंग करते रहे. लेकिन बिहार पुलिस अभी तक उन लुटेरों तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई है. पढ़ें-

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिला के ढाका थाना क्षेत्र में हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआई सीएसपी में लूटपाट मचाई है. थाना से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर बड़हरवा सीवन चौक स्थित सीएसपी से लगभग डेढ़ लाख रुपया लूट लिया. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की. साथ ही पिस्तौल के बट से सीएसपी के शीशा को तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- Patna Crime News: पटना में 3 कैदियों ने पुलिस को लगाया झंडू बाम.. फिर हुए फरार

सीएसपी केंद्र में लूट : इधर इस मामले में पुलिस को सीएसपी सेंटर से कारतूस के तीन खोखे भी बरामद हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार ढाका थाना से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर बड़हरवा सीवन चौक पर संचालित एसबीआई सीएसपी केन्द्र पर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी आए और सीएसपी केन्द्र के कर्मी से गेट खोलने के लिए कहा. गेट नहीं खोलने पर हथियार दिखाते हुए अपराधी गोली मारने की धमकी देने लगे और पिस्तौल के बट से सीएसपी में लगे शीशे को तोड़ दिया. दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की.

कई राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत : अपराधी काउंटर के अन्दर प्रवेश कर गये और काउंटर से करीब डेढ़ लाख रुपया लूटकर चलते बने. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी. सीएसपी संचालक कृष्णा प्रसाद ने बताया कि अपने स्टॉफ आकाश कुमार एवं बादल कुमार के साथ ग्राहकों को डील कर रहे थे. उसी दौरान अपराधी आ धमके और काउंटर पर लगे शीशा को तोड़ दिया.

''सीएसपी सेंटर के काउंटर में रखे रुपए लूट लिये. अपराधियों ने दशहत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग करते हुए पचपकड़ी पथ की ओर फरार हो गए. दो बाइक भागे थे.''- कृष्णा प्रसाद, सीएसपी संचालक

जांच में जुटी पुलिस : थानाध्यक्ष मुकेश चंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते हींपुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा. अपराधियों का पीछा भी किया. लेकिन अपराधी भाग खड़े हुए. घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details