बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 29, 2023, 7:35 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी में फूलगोभी चोरी के आरोप में शख्स की हत्या, आरोपी पिता-पुत्र ने पीट-पीटकर मार डाला

Murder In Motihari: मोतिहारी में शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि फूलगोभी की चोरी के आरोप में उसकी जान ली गई है. वहीं, पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मोतिहारी में फूलगोभी चोरी के आरोप में हत्या
मोतिहारी में फूलगोभी चोरी के आरोप में हत्या

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारी में फूलगोभी चोरी के आरोप में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र में 50 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बारा पाकड़ गांव के रहने वाले रघुनाथ प्रसाद के रुप में हुई है. घटना दुलमा पंचायत के बारा पाकड़ वार्ड नंबर 9 की है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

फूलगोभी चोरी के आरोप में हत्या: मिली जानकारी के अनुसार रघुनाथ प्रसाद सुबह में अपने खेत से लौट रहा था. उसी दौरान उसके पड़ोस के पिता-पुत्रों ने लाठी डंडे और नुकीले हथियार से रघुनाथ प्रसाद पर हमला कर दिया. पिटाई से जख्मी रघुनाथ प्रसाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि फूलगोभी चोरी के आरोप में उसकी हत्या की गई है.

तफ्तीश में जुटी पुलिस: घटना के बाद आरोपियों ने घटना की सूचना घर वालों को देकर रुपये लेकर मामले को सुलझाने का दबाव भी बनाया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर सर्किल इंस्पेक्टर अशोक कुमार पांडेय और मधुबन थानाध्यक्ष रमण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है. पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

"एक 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. घटना की जांच की जा रही है. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. मृतक के साथ हुए मारपीट में चोट लगने के कारण मौत की बात सामने आई है. मामले की छानबीन की जा रही है"- सुबोध कुमार, डीएसपी, पकड़ीदयाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details