बिहार

bihar

मोतिहारी में लूट के दौरान युवक को मारी गोली, बाइक और मोबाइल लेकर अपराधी फरार

Criminals Shot Youth In Motihari: मोतिहारी में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. गंभीर हालत में उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. एएसपी ने कहा कि लूटपाट के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 9:05 AM IST

Published : Nov 2, 2023, 9:05 AM IST

मोतिहारी में अपराधियों ने युवक को गोली मारी
मोतिहारी में अपराधियों ने युवक को गोली मारी

मोतिहारी:बदमाशों ने बिहार केमोतिहारी में लूट के दौरान युवक को गोली मारीहै. घटना पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र की है. जहां अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. साथ ही युवक की बाइक और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. बाद में थाने की गश्ती गाड़ी उधर से गुजर रही थी तो पुलिस की नजर सड़क किनारे पड़े घायल युवक पर पड़ी. जिसके बाद उठाकर इलाज के लिए सीएचसी सुगौली में भर्ती कराया. गोली उसके पेट में लगी है.

गंभीर हालत में युवक निजी नर्सिंग होम में भर्ती: वहीं, युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए वहां के डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी शहर रेफर कर दिया. उसके बाद उसे मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबकि सुगौली थाना क्षेत्र के श्रीपुर के पास युवक को गोली मारी गई है. जख्मी युवक अनुराग कुमार शिकारगंज थाना क्षेत्र के भलुअहिया गांव का रहने वाला है.

फाइनेंस कंपनी में काम करता है घायल युवक:अनुराग ने बताया कि बुधवार की सुबह वह फिन केयर फाइनेंस कंपनी में काम के लिए बात करने बगहा गया था. जहां से वह अपने घर के लिए लौट रहा था, तभी रात करीब आठ बजे सुगौली थाना क्षेत्र के श्रीपुर के पास एक बाइक पर सावर तीन अपराधियों ने घेर कर बाइक लूटने की कोशिश की. विरोध करने पर एक अपराधी ने अपने पास रखे हथियार से गोली चला दी. गोली लगने से वह वहीं पर गिर पड़ा. उसके बाद अपराधी उसकी बाइक, मोबाइल और पॉकेट से पैसे लेकर फरार हो गए.

"सुगौली थाना क्षेत्र में बाइक लूटने के दौरान एक युवक को गोली लगी है. उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे"- राज, सदर एएसपी

ये भी पढ़ें: Motihari Crime: मोतिहारी में बेटे ने बाप की कर दी हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details