बिहार

bihar

By

Published : Jul 9, 2020, 7:08 AM IST

ETV Bharat / state

बिहार के कई जिलों में मिले कोरोना वायरस के नए मरीज

बिहार के कई जिलों में कोरोना वायरस के नए मामले मिले है. साथ कोरोना संक्रमण को देखते हुए कई जिलों के डीएम ने लॉकडाउन कर दिया है.

f Bihar
Bihar

मोतिहारी: बिहार में कोरोना अब दिन पर दिन तेजी से फैल रहा है. राज्य के कई जिलों में कोरोना वायरस के नए मामले आए है. साथ ही कई जिलों में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया है. राजधानी पटना में भी 10 से 16 जुलाई तक लॉकडाउन कर दिया गया है.

मोतिहारी में कोरोना वायरस के 9 नए मरीज मिले हैं. इसी के साथ संक्रमितों की कुल संख्या 290 पहुंच गई. वहीं, 266 लोग इस वायरस को मात दे चुके हैं.

अस्पताल में तैनात स्वास्थ्य कर्मी

18 नए मामले की पुष्टि
पूर्णिया में कोरोना के 18 नए मामले की पुष्टि हुई है. इनमें सर्वाधिक 11 मामले पूर्णिया ईस्ट से सामने आए हैं. नगर निगम क्षेत्र में भी कोरोना विस्फोट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. शहरी क्षेत्र से बुधवार को 4 नए केसों के बाद नगर निगम क्षेत्र में कोरोना पोजेटिव केसों की संख्या 33 हो गई है. वहीं, किशनगंज में कोरोना का कहर जारी है. बुधवार को जिले के 10 नए लोगों मे कोरोना की पुष्टि हुई है. 10 में से 9 शहरी क्षेत्र के संक्रमित मरीज हैं.

चिकित्‍सक भी कोरोना पॉजिटिव
जमुई में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. बुधवार को अनुमंडल कार्यालय में कार्यरत एक एडिशनल एसडीओ सहित चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसके बाद यह आंकड़ा 119 तक पहुंच चुका है. साथ ही सिकन्दरा चौक पर एक चिकित्‍सक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

सदर अस्पताल

13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव
औरंगाबाद में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. बुधवार को फिर से 13 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसी के साथ मरीजों की संख्या बढ़कर 319 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details