बिहार

bihar

ETV Bharat / state

AIIMS में सुसाइड के बाद अब रक्सौल में मरीज ने छत से कूदकर दी जान

रक्सौल में डंकन अस्पताल में बने डीसीएचसी की तीसरी मंजिल से कूदकर एक कोरोना संक्रमित मरीज ने जान दे दी. मृतक पलनवा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. घटना के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी.

By

Published : May 28, 2021, 1:53 AM IST

Updated : May 28, 2021, 7:50 AM IST

raxual
raxual

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रक्सौलमें डंकन अस्पताल में बने डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदकर एक कोरोना संक्रमित मरीज ने जान दे दी. हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने मरीज के छत से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की बात से इंकार किया है. इस मामले कि जानकारी मिलने पर तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं. मृतक पलनवा थाना क्षेत्र का रहने वाला था. घटना के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी.

इसे भी पढ़ेंःमोतिहारी: गुरुवार को 42 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 2 लोगों ने तोड़ा दम

कोरोना मरीज ने अस्पताल के छत से लगाई छलांग
बताया जाता है कि पलनवा थाना क्षेत्र के पिपरिया गांव के रहने वाले रामशरण साह कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 20 मई को इलाज के लिए डंकन अस्पताल में बने डीसीएचसी में भर्ती हुए थे. उनका इलाज चल रहा था. गुरुवार के शाम में रामशरण के पिता योगेंद्र साह उसका खाना लेकर डीसीएचसी पहुंचे. खाना देकर योगेंद्र साह अस्पताल के बाहर निकले ही थे कि इधर रामशरण साह ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. नीचे गिरने के बाद रामशरण की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के परिजनों के अनुसार रामशरण अस्पताल में भर्ती होने के बाद डिप्रेशन में था और वह घर जाना चाहता था.

डंकन अस्पताल.

जानकारी मिलने पर पहुंची अधिकारियों की टीम
घटना की जानकारी मिलने पर रक्सौल एसडीओ आरती कुमारी, डीसीएलआर रामदुलार राम, बीडीओ संदीप सौरभ और हरैया थानाध्यक्ष गौतम कुमार समेत कई अधिकारी पहुंचे. अधिकारियों ने अस्पताल प्रबंधन और अन्य मरीजों के परिजन से घटना को लेकर जानकारी ली. साथ हीं अधिकारियों ने मृतक रामशरण के पिता योगेंद्र साह से भी पूछताछ की.

Last Updated : May 28, 2021, 7:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details