बिहार

bihar

ETV Bharat / state

युवा कांग्रेस ने उन्नाव दुष्कर्म केस को लेकर किया प्रदर्शन, पीड़िता को न्याय देने की मांग

रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में उनकी कार और एक ट्रक के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में टक्कर हो गयी. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Aug 2, 2019, 3:49 AM IST

Updated : Aug 2, 2019, 8:08 AM IST

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के न्याय की मांग

मोतिहारी: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिवार वालों की मौत पर पूरा देश उबल रहा है. पीड़िता के परिवार की मौत पर हर तरफ से विरोध के सुर उठ रहे हैं. पार्टियों की राजनीति भी तेज हो गई है. मोतिहारी के चौधरी चरण सिंह गोलंबर के पास बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला दहन किया. प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रोफेसर अखिलेश दयाल के नेतृत्व में उन्नाव पीड़िता को साजिश के तहत मारने के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला जलाया गया.

'मुख्यमंत्री कान में तेल डालकर सो रहे हैं'
युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव अखिलेश दयाल ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कान में तेल डालकर सो रहे हैं. मामला 2017 का है, सीबीआई जांच कर रही है. पीड़िता के परिवार वालों ने 34 बार श्रम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया. लेकिन तानाशाही सरकार के आगे न्यायालय भी नतमस्तक हैं. उन्होंने मांग की कि सरकार नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे और पीड़िता के साथ न्याय करें.

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के न्याय की मांग

क्या है मामला?
बता दें कि 28 जुलाई को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, उसकी चाची और मौसी अपने वकील महेंद्र के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मुलाकात करने जा रही थी. रास्ते में रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में उनकी कार और एक ट्रक के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में टक्कर हो गयी. इस हादसे में पीड़िता की चाची और मौसी ने दम तोड़ दिया. उत्तर प्रदेश सरकार की सिफारिश पर मंगलवार को इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है.

Last Updated : Aug 2, 2019, 8:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details