बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वायरल अश्लील वीडियो पर विधायकों ने दी सफाई, बोले- हमें बदनाम करने की साजिश, करूंगा मुकदमा

बिहार विधान सभा के सदस्यों का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कथित तौर पर बताया जा रहा है कि विधायक स्टडी टूर के दौरान नाबालिग लड़की के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं औऱ शराब पी रहे हैं.

By

Published : Jun 10, 2019, 2:27 PM IST

वायरल वीडियो पर सफाई देते बीजेपी और आरजेडी के विधायक

मोतिहारी:बिहार विधान सभा के कुछ सदस्यों के वायरल हुए एक अश्लील वीडियो को लेकर उन लोगों ने सफाई दी है. कल्याणपुर के विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह और पिपरा से आरजेडी के विधायक यदुवंश यादव ने कहा है कि इस वायरल वीडियो में कोई सच्चाई नहीं है. बीजेपी विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि मैं इस काम से काफी आहत हूं. न्यूज चैनल वालों ने अगर गलत खबर का खंडन नहीं किया, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा.

वहीं, पिपरा से आरजेडी के विधायक यदुवंश यादव ने कहा कि तमाम मीडिया चैनलों के द्वारा प्रसारित वायरल वीडियो सरासर गलत है. वो गलत खबर चला रहे हैं. साजिश के तहत हमलोगों को बदनाम करने के लिए यह काम किया गया है. हम इनके खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करवायेंगे.

वायरल वीडियो पर सफाई देते बीजेपी और आरजेडी के विधायक

विधायकों ने दी सफाई

गौरतलब है कि स्टडी टूर पर इंफाल गए बिहार विधान सभा के सदस्यों का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें कथित तौर पर बताया जा रहा है कि विधायक स्टडी टूर के दौरान नाबालिग लड़की के साथ अश्लील डांस कर रहे हैं औऱ शराब पी रहे हैं. साथ ही एक लड़की के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश कर रहे हैं. इन्हीं आरोपों पर विधायकों ने अपनी सफाई दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details