बिहार

bihar

मोतिहारी: नदी में स्नान करने गए दो बच्चों की डूबने से मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : May 29, 2020, 10:57 PM IST

सिकरहना नदी में स्नान करने के दौरान दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई. दोनों के शव को नदी से बरामद कर लिया गया है.

डूबने से मौत
डूबने से मौत

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र स्थित मधुमालती गांव के दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई. शुक्रवार की दोपहर दोनो बच्चे सिकरहना नदी में स्नान करने गए थे.उसी दौरान ये हादसा हुआ. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को नदी से बरामद कर लिया है. घटना के बाद गांव में मातम पसर हुआ है.

नदी में स्नान करने के दौरान डूबे बच्चे
बताया जाता है कि छह साल केदेवी लाल कुमार और सात साल को ललित कुमार गांव के बगल से होकर बहने वाली सिकरहना नदी में स्नान करने गए थे. स्नान करने के दौरान दोनों नदी के गहरे पानी में चले गए और दोनो की नदी में डूबने से मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः6 गोलियां लगने के बाद भी बच गई जिंदगी, अब न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है ये शख्स

मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम
मृतक देवी लाल कुमार सुगौली थाना क्षेत्र के मधुमालती गांव के कंचन महतो का पुत्र था. जबकि ललित कुमार कोटवा थाना क्षेत्र के कोन्हवा गांव के नंदलाल महतो का पुत्र था. ललित कुमार अपने मामा कंचन महतो के घर मधुमालती आया था और देवी लाल कुमार उसके मामा का पुत्र था. दोनों बच्चे आपस में ममेरे-फुफेरे भाई थे. दोनों की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया
घटना की सूचना मिलने पर सुगौली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनो बच्चों का शव नदी से निकाला. बाद में दोनों बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details