बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी में अपराधी बेखौफ: गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या, चैंबर ऑफ कॉमर्स ने जताया आक्रोश

जिला में नव पदस्थापित एसपी को अपराधी लगातार (Motihari Crime News) चुनौती दे रहे हैं. रामगढ़वा थाना क्षेत्र में मझरिया के पास अज्ञात अपराधियों ने गल्ला व्यवसायी को गोली मार दी है. जख्मी गल्ला व्यवसायी अजीत कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गई.

By

Published : Jan 16, 2022, 9:56 PM IST

गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या
मोतिहारी में अपराधी बेखौफ

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों ने गल्ला व्यापारी की गोली मारकर हत्या (Murder in Motihari ) कर दी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया या जब गल्ला व्यापारी रामगढ़वा से बकाया वसूली करके अपने घर लौट रहा था. दिल्ली काठमांडू अंतर्राष्ट्रीय राजमार्ग पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की पुलिस ने मोतिहारी से बरामद किया चोरी का 33 मोबाइल, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

गल्ला व्यवसायी का नाम अजीत कुमार अपने एक स्टाफ के साथ रक्सौल लहना वसूली में गए थे. शाम के समय लहना वसूली कर दोनों बाइक से ही लौट रहे थे. तभी मझरिया के पास बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के नियत से व्यवसायी पर गोली चला दी. गोली अजीत कुमार के सीने पर लगी. वो मौके पर जख्मी होकर गिर पड़े. व्यवसायी के स्टाफ ने शोर मचाया तो मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे इलाज के लिए रक्सौल पहुंचाया. इधर इलाज के दौरान व्यवसाई ने दम तोड़ दिया.

जानकारी मिलते ही पुलिस उस क्लीनिक पहुंची जहां व्यवसायी को भर्ती कराया गया था. वारदात के बारे में पुलिस ने जानकारी इकट्ठा की. मौके पर मौजूद स्टाफ काफी घबराया हुआ था वो कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं था. अपराधियों ने व्यवसाई के साथ लूटपाट की है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. मौत होने की सूचना मिलते ही उनके करीबी और सामाजिक कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे. रक्सौल चैंबर ऑफ कॉमर्स के राजकुमार गुप्ता ने व्यवसायियों के साथ हो रहे आपराधिक घटना पर रोष जताया.

वहीं मानवाधिकार संगठन से जुड़ी शबनम आरा ने बताया कि पुलिस द्वारा संध्या और रात्रि में गश्ती नहीं किया जाता है. इसका फायदा अपराधी उठाते हैं और वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. इधर घर वालों को सूचना मिलते ही मातम पसर गया. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


ये भी पढ़ें-मोतिहारी: भारत-नेपाल सीमा पर 60 लाख के गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details