बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: बागमती नदी से अज्ञात महिला का शव बरामद, पहचान में जुटी पुलिस

मोतिहारी में पताही थाना क्षेत्र के जिहुली गांव से एक अज्ञात महिला का शव बरामद हुआ है. बागमती की पुरानी धार से बरामद शव की पहचान के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Sep 2, 2020, 1:41 PM IST

Body of unknown woman recovered
अज्ञात महिला का शव बरामद

मोतिहारी: नेपाल और उत्तर बिहार में हो रही भारी बारिश की वजह से गंगा, गंडक, बूढ़ी गंडक, बागमती और कोसी नदियां लाल निशान के आस-पास बह रही हैं. कई जिलों में बांध टूट गये हैं तो कई जिलों की सड़कें टूट गयी हैं. वहीं, कई गांवों में बाढ़ का पानी घुस गया है. जिसकी वजह से लगातार हादसे हो रहे हैं. ऐसे में पूर्वी चंपारण के पताही थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया है. जिहुली गांव में बागमती के पुरानी धारा में शव उपला रहा था.

शव की पहचान में जुटी पुलिस
शव को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया. पुलिस के मुताबिक शव काफी पुराना लग रहा है. बरामद महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस की ओर से शव की पहचान में की जा रही है. शव की स्थिति देखकर आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को नदी के पुरानी धारा के पानी में फेंक दिया गया है.

पोस्टमार्टम में भेजा गया शव
बागमती नदी के पुरानी धारा में शव मिलने की जानकारी मिलने पर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटने लगी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक शव की पहचान के लिए छानबीन की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details