बिहार

bihar

बाबा साहेब के सपनों को धरातल पर उतार रहे हैं नरेंद्र मोदी: BJP

By

Published : Jan 11, 2021, 7:46 PM IST

भाजपा नेता केंद्र सरकार की उपलब्धियों को हर मंच पर उठाने में लगे हैं. भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम शंकर पासवान ने कहा कि नरेंद्र मोदी बाबा साहेब के सपनों को धरातल पर उतार रहे हैं.

पूर्वी चंपारण
पूर्वी चंपारण

पूर्वी चंपारण:भाजपा नेता केंद्र सरकार की उपलब्धियों को हर मंच पर उठाने में लगे हैं. भाजपा के सभी प्रकोष्ठ के नेता केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर लोगों के बीच पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम शंकर पासवान ने मोदी सरकार द्वारा एससी एसटी के कल्याण के लिए चलाये जा रही योजनाओं की जानकारी दी.

अनुसूचित जाति मोर्चा भाजपा प्रवक्ता प्रेम शंकर पासवान

बाबा साहेब के सपनों को किया साकार
प्रेमशंकर पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा साहेब के सपनों को धरातल पर उतारने में लगे हैं. उन्होंने बताया कि देश में जब से मोदी सरकार बनी है, अनुसूचित जाति के उत्थान के लिए कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हैं.

'पीएम बाबा साहेब के सपनों को कर रहे साकार'

'केंद्रीय मंत्रिमंडल के द्वारा अगले पांच वर्षों में पांच करोड़ से अधिक अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं के लिए मैट्रिकोत्तर छात्रवृति की स्वीकृति दी है'-प्रेम शंकर पासवान, प्रदेश प्रवक्ता, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा

शैक्षणिक रुप से भी किया सशक्त
अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम शंकर पासवान ने बताया कि अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं को शैक्षणिक रुप से सशक्त करने के लिए केंद्र सरकार कई तरह की योजनाएं चला रही है. संवाददाता सम्मेलन में अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के विजय राम किशोर बैठा समेत कई नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details