बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मोतिहारी: MDM का चावल कालाबाजारी मामले में BJP MLA प्रतिनिधि गिरफ्तार

भाजपा एमएलए के प्रतिनिधि गुड्डू सिंह (MDM Rice Black Marketing Case In Motihari) के घर से एमडीएम के चावल बरामदगी मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. पुलिस ने गुड्डू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

By

Published : Oct 12, 2022, 10:56 PM IST

मोतिहारी में BJP MLA प्रतिनिधि गिरफ्तार
मोतिहारी में BJP MLA प्रतिनिधि गिरफ्तार

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के चिरैया के भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता (BJP MLA Lalbabu Gupta) के प्रतिनिधि गुड्डू सिंह के घर से एमडीएम के चावल बरामदगी मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. पताही गोदाम के सहायक प्रबंधक संजय कुमार के आवेदन पर स्थानीय थाना में विधायक प्रतिनिधि गुड्डू सिंह सहित तीन पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. पुलिस ने विधायक प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह (MLA Representative Abhay Pratap Singh) उर्फ गुड्डू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें:BJP MLA प्रतिनिधि के घर से कालाबाजारी के लिए रखा MDM का चावल बरामद

SFC गोदाम सहायक ने मामला दर्ज कराया:पताही एसएफसी गोदाम के सहायक प्रबंधक संजय कुमार ने पताही थाना में आवेदन देकर विधायक प्रतिनिधि पर सरकारी अनाज के कालाबाजारी का आरोप लगाया है. गिरफ्तार गुड्डू सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ हीं पूछताछ के बाद गुड्डू सिंह को न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रक्रिया भी चल रही है.

यह भी पढ़ें-पटना के मसौढ़ी में ग्रामीणों का प्रदर्शन, शिक्षक पर MDM का चावल बेचने का आरोप

MLA प्रतिनिधि के घर से बरामद हुआ था चावल:बता दें कि चिरैया के भाजपा विधायक लालबाबू गुप्ता के प्रतिनिधि अभय प्रताप सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के घर से मंगलवार को एमडीएम का 34 बोरा चावल बरामद हुआ था. बरामद चावल को पताही प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों में आपूर्ति करना था. उसी चावल को कालाबाजारी में बेचने के लिए रखे जाने की बात कही जा रही है. वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर पताही बीडीओ व थानाध्यक्ष ने कार्रवाई करते हुए गुड्डू सिंह के घर से चावल बरामद किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details