बिहार

bihar

By

Published : Oct 15, 2020, 3:30 PM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी: BJP प्रत्याशी सचिंद्र प्रसाद सिंह ने किया नामांकन, कहा- 'हैट्रिक' लगाने को हैं तैयार

मोतिहारी के कल्याणपुर सीट पर बीजेपी ने विधायक सचिंद्र प्रसाद सिंह को टिकट दिया है. सचिंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि इस बार अगर जनता का साथ मिला तो राजनीति में 'हैट्रिक' लगाने को तैयार हूं.

BJP candidate
BJP candidate

मोतिहारी: कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से सचिन्द्र प्रसाद सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी के रुप में नामांकन किया.अपने समर्थकों के साथ चकिया अनुमंडल कार्यालय पहुंचे सचिंद्र सिंह ने डीसीएलआर के समक्ष नामजदगी का पर्चा भरा.

नामांकन के बाद सचिन्द्र सिंह ने बताया कि कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास के काफी काम हुए हैं. लेकिन जो काम छुट गया है. अगर इस बार भी जनता ने मौका दिया तो उसे पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि अगले पांच बर्षों में कल्याणपुर को दुनिया के मानचित्र पर लाने का कार्य करेंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'हैट्रिक' लगाने को तैयार सचिंद्र सिंह
कल्याणपुर के निवर्तमान विधायक सचिन्द्र सिंह हैट्रिक के मुहाने पर हैं. वर्ष 2010 के चुनाव में केसरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की टिकट पर पहली बार चुनाव जीता था. उसके बाद उन्होंने 2015 में कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की. और इस बार एक बार फिर से बीजेपी से ही उन्होंने नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

'जनता करेगी समर्थन'
नामांकन के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि 2010 और 2015 की तरह 2020 में भी जनता उनके साथ है. इस बार अगर चुनाव में जीत होती है तो कल्याणपुर को दुनिया के मानचित्र पर लाने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details